Get Ready to be Trendy And Fashionable

30 04 2009

 

Fashionable dresses

Fashionable dresses

हो जाएं रेडी

आजकल जितनी तेजी से फैशन और ट्रेंड बदलते हैं उतनी ही तेजी से युवाओं की पसंद भी बदल जाती है। इसी के चलते रेडीमेड गारमेंट युवाओं की पहली पसंद बन गए हैं। रेडीमेड गारमेंट पसंद करने के पीछे क्या है उनकी सोच और नजरिया। आइए देखें जरा

फैशन के साथ               फैशन के इस दौर में जहां रातों-रात ट्रेंड बदल जाता है। वहां फैशन के हिसाब से रेडीमेड गारमेंट पहनकर ही चला जा सकता है। एम. कॉम. फाइनल इयर की छात्रा सरिता कहती है कि रेडीमेड गारमेंट में फैशन का जो ट्रेंड चल रहा है वह आसानी से मिल जाता है और फैशन के साथ चलने की हसरत भी पूरी हो जाती है।

डिफरेंट लुक                       रेडीमेड गारमेंट के बढते चलन के पीछे सबसे बडी बात यह है कि इन्हें फैशन डिजाइनर डिजाइन करते हैं और इसलिए ही ये टेलर से सिलवाए हुए कपडों से हटकर डिफरेंट और मॉडर्न लुक देते हैं। रेडीमेड गारमेंट पहनने को शौकीन कृतिका इसी के चलते ऎसे कपडे पहनना पसंद करती है।

नया पैटर्न                       रेडीमेड गारमेंट्स में जितने डिफरेंट पैटर्न और डिजाइन आते हैं उस तरह का पैटर्न फेब्रिक लेकर सिलवाने में नहीं आ पाता है। यही बात है कि युवाओं में ऎसे कपडों के प्रति दीवानगी बढ रही है। कॉलेज स्टूडेंट राजेश का कहना है कि रेडीमेड गारमेंट की तो बात ही कुछ अलग हटकर होती है। इतने मनचाही डिजाइन, रंग और पैटर्न रेडीमेड में ही मिलते हैं।

पाश्चात्य रंगों में ढले                पाश्चात्य संस्कृति को अपनाने वाली आज की युवा पीढी कपडे भी वेस्टर्न टच के ही पहनना पसंद करते हैं। एलएलबी कर रहीं रूचि कहती हैं कि वेस्टर्न आउटफिट्स जैसे जीन्स, स्कर्ट, केप्री आदि का भव्य कलेक्शन सिर्फ रेडीमेड में ही मिलता है।

परेशानियों से छुटकारा                    रेडीमेड गारमेंट में फेब्रिक खरीद कर लाने और सिलवाने का कोई झंझट नहीं होता। सीधे बाजार में मनपसंद ड्रेस खरीदकर पहनी जा सकती है।

सस्ता और अच्छा                    आजकल ड्रेस मेटेरियल लेकर उसे सिलवाना बहुत महंगा पडता है और टेस्ट का व मनपसंद का रंग भी नहीं मिल पाता है। वहीं दूसरी तरफ रेडीमेड कपडे सस्ते भी और वैरायटी भी न जाने कितनी-कितनी। साथ ही ट्राइल और अल्ट्रेशन की सुविधा भी।

पर्सनेलिटी के अनुरूप                रेडीमेड गारमेंट पहनने से व्यक्तित्व में भी निखार आता है। लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से बने ये रेडीमेड गारमेंट पर्सनेलिटी को कुछ अलग हटकर लुक देते हैं। ऎसे कपडों के प्रति युवाओं की पसंद को देखते हुए फैशन डिजाइनर अंजली पाटनी का ऎसा कहना है। उनका कहना है कि ये परिधान युवाओं की भीड से अलग दिखने की चाहत को पूरा करते हैं।

 

Latest trend facinates the youth,and according to latest trend the stiched dresses are out of fashion these days,and everyone want to look trendy and fashionable and for that purpose the Readymade garments are the best option.So Get Ready to be Trendy!!!!!


क्रिया

Information

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s




%d bloggers like this: